my friendship,my

lyrics english translation—
koee jab raah naa paaye, mere sang aaye* when no one finds any way, comes with me*

ke pag pag dip jalaaye, mere doste, meraa pyaar* just slowly he lights a lamp, my friendship, my love*
mere doste, meraa pyaar my *friendship, my love*
koee jab raah naa paaye, mere sang *aaye when no one finds any way, comes with me*
ke pag pag dip jalaaye, mere doste, meraa pyaar *just slowly he lights a lamp, my friendship, my love*
mere dosti, meraa pyaar* my friendship, my love*
jewan kaa yahe hain dastoor, pyaar binaa akelaa majaboor *its the truth of life, without love one is alone*
doste ko maane to sab dukh door *if you believe in frndship then your worries will be at bay*
doste ko maane to sab dukh door* if you believe in frndship then your worries will be at bay*
koe kaahe thokar khaaye, mere sang aaye *why should someone stumble, let him come along*

ke pag pag dip jalaaye, mere doste, meraa pyaar* just slowly he lights a lamp, my friendship, my love
mere doste, *meraa pyaar my friendship, my love*
dono ke hain rup hajaar, par mere sune jo sansaar* there are many faces, but listen to wht the world says*
doste hain bhaae, to bahanaa hain pyaar if uve got frndship, then love is an excuse(friendship is like brother n love is like sister)
doste hain bhaae, to bahanaa hain pyaar *if uve got frndship, then love is an excuse*
koe mat nain churaye, mere sang aaye *let no one steal my stare, let him come along*
ke pag pag dip jalaaye, mere doste, meraa pyaar* just slowly he lights a lamp, my friendship, my love*
mere doste, meraa pyaar* my friendship, my love*
pyaar kaa hain pyaar he naam kahe meeraa, kahe ghanashyaam* the name for love is love, says meera says ganshyam*
doste kaa yaaro, nahen koe dhaam *there is no price for frndship
doste kaa yaaro, nahen koe dhaam *there is no price for frndship*
koee jab raah naa paaye, mere sang aaye *when no one finds any way, comes with me*
ke pag pag dip jalaaye, mere doste, meraa pyaar *just slowly he lights a lamp, my friendship, my love*
mere doste, meraa pyaar my friendship, my love

A song of movie–Dosti (friendship)

3 thoughts on “my friendship,my

Leave a Reply

